The Personal MBA

The Personal MBA

Author : Josh Kaufman

Out of stock Notify Me

Regular Price: Rs. 450

Special Price Rs. 360

Classification Business
Pub Date November 2018
Imprint Manjul
Page Extent 404 pages
Binding Paperback
Language Hindi
ISBN 978-938-824-11-13
Out of stock Notify Me

Regular Price: Rs. 450

Special Price Rs. 360

(inclusive all taxes)
about book

विश्व-स्तरीय व्यावसायिक शिक्षा अब एक पुस्तक में

एमबीए करना महँगा सौदा है - आपकी आर्थिक स्थिति चाहे जैसी हो, इसे तर्कसंगत ठहरना लगभग असंभव है. हारवर्ड और वॉर्टन जैसे प्रतिष्ठित कॉलेज भी पुराने प्रोग्राम पढ़ते हैं, जहाँ आप पॉवरपॉइंट प्रेज़ेंटेशन तथा अनावश्यक वित्तीय मॉडल बनाने के बारे में ज़्यादा सीखते हैं और असली ज़िन्दगी में व्यवसाय चलाने के लिए ज़रूरी बातें काम सीखते हैं. अगर आप बिज़नेस स्कूल नहीं जाते हैं और इस पुस्तक में बताई गयी बातों पर अमल करते हैं, तो आपको बेहतर परिणाम मिल सकते हैं और आपकी एक बड़ी धनराशि भी बच सकती है.
जॉश कॉफ़मैन ने बिज़नेस स्कूलों के विकल्प के रूप में पर्सनल एमबीए बनाया. उनकी वेबसाइट ने लाखों पाठकों को सर्वश्रेष्ठ व्यावसायिक अवधारणाओं की जानकारी दी है. अब कॉफ़मैन सारी अनिवार्य तथा बुनियादी बातें इस पुस्तक में प्रस्तुत कर रही हैं.
बिज़नेस स्कूल सच्चे लीडर नहीं बनाते हैं - बल्कि लोग तो आवश्यक ज्ञान, योग्यताओं और अनुभव की तलाश करके ख़ुद को लीडर बनाते हैं. इस पुस्तक को पढ़ें और अपनी शर्तों पर ख़ुद के व्यवसाय में सफल हों.

About author

जॉश कॉफ़मैन स्वतंत्र व्यावसायिक सलाहकार हैं, जो ज़्यादा पैसे कमाने, ज़्यादा काम करने और अपने कारोबार में आगे बढ़ने में लोगों की मदद करते हैं. पर्सनलएमबीए.कॉम शुरू करने से पहले उन्होंने प्रॉक्टर एंड गैम्बल में नौकरी की, जहाँ उन्होंने कई नए प्रॉडक्ट बाज़ार में उतारे और पी एंड जी की वैश्विक ऑनलाइन मार्केटिंग मापन रणनीति तैयार की. वे कोलोराडो (अमेरिका) में रहते हैं.