Job Mein Tarakki Kaise Karein ( Hindi)

Job Mein Tarakki Kaise Karein ( Hindi)

Author : Kamlesh Solanki

Out of stock Notify Me
Rs. 299.00
Classification Self-Help
Pub Date 25th November 2023
Imprint Sarvatra (An Imprint of Manjul Publishing House)
Page Extent 206
Binding Paperback
Language Hindi
ISBN 9789355433633
Out of stock Notify Me
Rs. 299.00
(inclusive all taxes)
About the Book

यदि आपने अभी-अभी जॉब शुरू किया हैं या जॉब शुरू करने वाले हैं और आपकी उम्र 20 से 30 वर्ष के बीच है, तो आमतौर पर (अपवाद को छोड़कर) उच्च पद पर पहुँचने के लिए आपको कम से कम 15 से 20 वर्षों का अनुभव और ज्ञान तो होना ही चाहिए । यानी लगभग 40 से 45 की उम्र में आप उच्च पद तक पहुँचेंगे।
एक सर्वे के अनुसार सिर्फ 3% एम्प्लॉयी ही शीर्ष पदों तक पहुँचने में कामयाब हो पाते हैं और यदि आप सौभाग्य से उन 3% में शामिल हो भी गए, तो भी वहाँ पहुँचने में आपको इतना वक़्त तो लगेगा ही ।
यदि आपको दूसरा ऑप्शन मिले, जिसमें आप सिर्फ इस किताब को पढ़कर वे सभी महत्वपूर्ण स्किल, कार्यशैली, आदतें व दृष्टिकोण सीख लेते हैं, जो उस पद तक पहुँचने के लिए अति आवश्यक है, तो इससे ना सिर्फ आपका कीमती समय बचेगा, बल्कि इन्हें अपनाकर आप कुछ सालों में ही उस पद पर पहुँच जाएँगे।
दूसरा ऑप्शन बेहतर है, इसलिए आप इस पुस्तक को अवश्य पढ़िए। It is not a shortcut, it is a smarter way...

About the Author(s)

कमलेश सोलंकी मोटिवेशनल स्पीकर, अनुभवी ट्रेनर, यू-ट्यूबर, हास्य कवि, सफल बिज़नेसमैन व बेहतरीन लेखक हैं। उनकी लिखी हुई पुस्तक व्यापार में क्या करें और क्या ना करें ने लाखों लोगों के व्यापारिक जीवन में सकारात्मक बदलाव किए
एम्प्लॉयी और एम्प्लॉयर दोनों का अनुभव होने से उन्हें देश-विदेश के ऑर्गेनाइजेशन द्वारा कर्मचारियों में ओनरशिप एवं प्रोडक्टिविटी बढ़ाने के लिए ट्रेनर के रूप में बहुत पसंद किया जाता है। वे युवाओं के सबसे पसंदीदा ट्रेनर हैं।
लेखक की शिक्षा छिंदवाड़ा (म. प्र. ) से हुई है, उन्होंने एम. ए. और एम. बी. ए. करने के बाद देश के अलग-अलग ऑर्गेनाइजेशन में 15 वर्षों तक विभिन्न पदों पर जॉब किया और 2015 से वे सफलतापूर्वक स्वयं का बिज़नेस कर रहे हैं।

[profiler]
Memory usage: real: 20971520, emalloc: 18450224
Code ProfilerTimeCntEmallocRealMem