Rich Dad Classics -Box Set ( Hindi)

Rich Dad Classics -Box Set ( Hindi)

Author : Robert T. Kiyosaki

Out of stock Notify Me
Rs. 1,150.00
Classification Self-Help
Pub Date Feb 2021
Imprint Manjul Publishing House
Page Extent 000
Binding Box Set
Language Hindi
ISBN 9789390085804
Out of stock Notify Me
Rs. 1,150.00
(inclusive all taxes)
About the Book

रॉबर्ट कियोसाकी ने दुनिया भर के लोगो की पैसों के बारे में सोच को चुनौती देते हुए उसे बदल दिया है। ये पुस्तकें इस मिथक को तोड़ती हैं कि अमीर बनने के लिए ज़्यादा कमाना ज़रूरी है - खासकर ऐसी दुनिया में जहाँ तकनीक और वैश्विक अर्थव्यवस्था से नियम बदल रहे हैं। इन पुस्तकों की सामग्री उन सभी लोगों के लिए एक शुरूआत की तरह है जो अपने वित्तीय भविष्य पर नियंत्रण चाहते हैं और आर्थिक मामलों में स्वतंत्र होना चाहते हैं।
लोगों के वित्तीय संघर्ष का मुख्य कारण यह है कि वे पैसों के लिए काम करना तो सीख जाते हैं, लेकिन यह कभी नही सीख पाते कि पैसा उनके लिए किस तरह काम कर सकता है। कियोसाकी उन लोगों को निवेश के बुनियादी नियम सीखा रहे हैं जो अमीर बनना चाहते हैं और वहाँ निवेश करना चाहते हैं, जहाँ अमीर लोग निवेश करते हैं। इस श्रंखला का उद्देश्य है कि आप आज की दुनिया की चुनौतियों तथा अवसरों के लिए तैयार हो जाएँ और उस समृद्धि को हासिल करें जिसके आप हकदार हैं।

About the Author(s)

सर्वकालीन नंबर 1 पर्सलन फ़ाइनैंस पुस्तक रिच डैड पुअर डैड के लेखक के रूप में सर्वाधिक विख्यात रॉबर्ट कियोसाकी ने पूरे संसार के करोड़ों लोगों की धन संबंधी सोच को चुनौती दी और उनके सोचने के नज़रिये को बदल दिया। वे एक उद्यमी, शिक्षाविद् और निवेशक हैं, जो मानते हैं कि संसार को अधिक उद्यमियों की आवश्यकता है, जो नौकरियों का सृजन करेंगे।
उनकी हाल की पुस्तकों में अनफ़ेयर एडवांटेज : द पावर ऑफ़ फ़ाइनैंशियल एज्युकेशन, मिडास टच (डॉनल्ड ट्रम्प के साथ मिलकर लिखी गर्इ दूसरी पुस्तक), वार्इ “ए” स्टूडेंट्स वर्क फ़ॉर “सी” स्टूडेंट्स, 8 लेसन्स इन मिलिट्री लीडरशिप फ़ॉर एंटरप्रेन्योर्स, सेकेंड चांस, मोर इम्पॉर्टेन्ट दैन मनी और वार्इ द रिच आर गेटिंग रिचर शामिल हैं

[profiler]
Memory usage: real: 20971520, emalloc: 18473488
Code ProfilerTimeCntEmallocRealMem