The Greatest Secret (Hindi)

The Greatest Secret (Hindi)

Author : Rhonda Byrne (Author) Sudhir Dixit (Translator)

Classification Mind, Body & Spirit
Pub Date 15 October 2021
Imprint Manjul
Page Extent 248
Binding Paperback
Language Hindi
ISBN 9789390924141
Out of stock Notify Me
Rs. 599
(inclusive all taxes)
About the Book

लोकप्रिय बेस्टसेलिंग लेखिका रॉन्डा बर्न ने 2006 में रहस्य का प्रकाशन कर संसार में एक अद्‌भुत सिद्धांत प्रस्तुत किया। इस जीवन बदलने वाली पुस्तक ने पाठकों को स्वयं के भीतर छिपी शक्तियों को समझने में उनकी मदद की। लेकिन रॉन्डा की यात्रा ख़त्म नहीं हुर्इ, क्योंकि उनके भीतर की प्रेरणा ने उन्हें सबसे बड़े रहस्य को खोजने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने 14 वर्षों तक यह खोज की और इस पुस्तक के माध्यम से वे सर्वव्यापी सत्य को उजागर कर रही हैं।
सबसे बड़ा रहस्य एक क्रांतिकारी कदम है, जो पाठक को भौतिक संसार से आध्यात्मिक जगत में ले जाएगा, जहाँ सारी संभावनाएँ मौजूद रहती हैं। इन पुस्तक में ज्ञान के साथ-साथ आसान अभ्यास भी दिए गए हैं, जिन पर तुरंत अमल किया जा सकता है। इसमें आपको ऐसी गहरी जानकारी मिलेगी, जो हर तरह के डर, अनिश्चितता, तनाव और दर्द को मिटा देगी। पूरे संसार के आध्यात्मिक गुरुओं के सार्थक शब्दों से युक्त यह पुस्तक सचमुच अद्‌भुत है, क्योंकि यह सभी पाठकों को कष्टों के अंत का सीधा मार्ग दिखाती है और गहरार्इ तक ख़ुशी भरा जीवन जीने का रास्ता भी बताती है।
“रहस्य ने आपको बताया था कि किसी भी उस चीज़ का सृजन कैसे करें, जो आप बनना, करना या पाना चाहते हैं। कुछ भी नहीं बदला है - यह आज भी इतना ही सच है, जितना हमेशा से रहा है। यह पुस्तक उस सबसे बड़ी खोज को उजागर करती है, जो कोर्इ इंसान संभवत: कर सकता है। यह आपको नकारात्मकता, समस्याओं और अनचाही चीज़ों से बाहर निकालकर स्थायी ख़ुशी और आनंद भरे जीवन तक पहुँचने का रास्ता उजागर करती है।”
-सबसे बड़ा रहस्य से

About the Author(s)

रॉन्डा बर्न ने द सीक्रेट नामक डॉक्युमेंट्री फ़िल्म का सृजन किया, जिसने 2006 में पूरे संसार को चमत्कृत कर दिया और लाखों लोगों के जीवन को बदलते हुए एक विश्वव्यापी मुहिम की शुरुआत की। उसी वर्ष रॉन्डा की रहस्य नामक पुस्तक प्रकाशित हुर्इ, जिसका अनुवाद पचास से अधिक भाषाओं में किया जा चुका है और यह इस सदी की सबसे लंबे समय तक बेस्टसेलर्स सूचियों में रहने वाली पुस्तकों में से एक है। उनकी अन्य बेस्टसेलिंग पुस्तकों में शामिल हैं : द पावर (2010), द मैजिक (2012) और हीरो (2013)। ऑस्ट्रेलिया में जन्मी रॉन्डा वर्तमान में कैलिफ़ोर्निया में रहती हैं।

इस पुस्तक में जिन लोगों ने योगदान दिया, उनमें शामिल हैं : डेविड बिंगहम; दीपक चोपड़ा, एम.डी.; एंथनी डी मेलो, एस.जे.; हेल ड्वोस्किन; पीटर ज़्यूबैन; जेन फ़्रैज़ियर; डॉ. डेविड आर. हॉकिन्स, एम.डी., पीएच. डी.; माइकल जेम्स; बायरन केटी; डॉ. रॉबर्ट लैंज़ा; पीटर और कल्याणी लॉरी; लेस्टर लेवेन्सन; फ़्रांसिस लुसिल; रमण महर्षि; रॉन्डा की व्यक्तिगत गुरु; मूजी; रूपर्ट स्पाइरा; एकहार्ट टोल; एलन वाट्स और परमहंस योगानंद।

[profiler]
Memory usage: real: 15990784, emalloc: 15330616
Code ProfilerTimeCntEmallocRealMem